*कल चक्रधरनगर थाना क्षेत्र में पकड़े गये थे 60 नशाखोर, 20 व्यक्तियों पर हुई आबकारी की कार्यवाही*…

● *आज कोतरारोड के किरोड़ीमलनगर में जारी कार्यवाही, 15 व्यक्तियों को लाया गया थाने*….

रायगढ़।(अनिल आहूजा वायरलेस न्यूज़) जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिये समय-समय पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही अभियान के रूप में चलाई जा रही है । पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा सार्वजनिक स्थानों में नशाखोरी करने वालों पर कड़ी कार्यवाही के लिए “विशेष कार्यवाही टीम” का गठन किया गया है । पहले दिन कोतवाली थानक्षेत्र में चली कार्यवाही में 60 लोगों को सार्वजनिक स्थानों में शराब पीते हुए पाए जाने पर थाना लाया गया था, जिसमें 30 पर कार्यवाही की गई शेष को सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया ।

इसी क्रम में चक्रधरनगर थानाक्षेत्र में दिनांक 13.03.2021 को विशेष टीम की कार्यवाही चक्रधरनगर के *सिग्नल चौक, विजयपुर चौक, विजयपुर शराब भट्टी के पास, पंजरी प्लांट, मैरिन ड्राइव, गोवर्धनपुर, कौहाकुंडा, चक्रधरनगर चौक* सहित अन्य स्थानों में दबिश दी गई । जहां से 55 व्यक्तियों को थाना लाया गया था जिनमें 20 व्यक्तियों पर आबकारी एक्ट की कार्यवाही की गई, शेष नाबालिग एवं नवयुवकों को सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया है ।

आज दिनांक 14.03.2021 को थाना कोतरारोड़ के *किरोड़ीमलनगर क्षेत्र* में विशेष टीम की कार्यवाही जारी है । देर शाम तक *15 व्यक्तियों* को थाना लाया गया है , जिन पर अबकारी एक्टर के साथ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की जावेगी ।

Author Profile

Amit Mishra - Editor in Chief
Amit Mishra - Editor in Chief