बिलासपुर (वायरलेस न्यूज़ 11 जनवरी21) मुंगेली नाका स्थित नगर निगम पेट्रोल पंप में आज 11 बजे निगम कमिश्नर की नीली बत्ती लगी इनोवा कार CG10 4077 में वस्त्रकार नामक कर्मचारी डीजल भरते समय पर्ची में जितना लीटर भरना लिखा था उतना न भरकर 10 लीटर के जरीकेन में भरकर अलग से रखकर छिपा दिया और उसी समय एक अन्य निगम की छोटी

(मारुति सुजुकी कार क्रमांक CG10 w 8481 और ठीक पीछे लगी कर्मचारी की स्वयं मोटर सायकल पर पहले भरते हुए पेट्रोल )

कार CG10 w 8481 में भी उसी ब्यक्ति के द्वारा पेट्रोल भरते समय अपनी मोटर सायकल CG10 NB 3013 में फूल भरने के बाद मीटर रोककर कर में भरा गया है । ये तो शिकायत मिलने की बात आम है कि पम्प प्रबंधन एवं कर्मचारियों की मिलीभगत से प्रतिदिन निगम की सफाई गाड़ियों, डोजर गाड़ियों सहित अन्य गाड़ियों में डीजल भरते

(निगम कमिश्नर की कार से डीजल भरने के बाद जरीकेन में छुपाया कर रखा डीजल गोल घेरे में दिखाई देता )

समय पूर्व में जरीकेन में डीजल भरकर बस वालों को प्रबंधन की मिलीभगत से बेची जाती है इसकी पुष्टि भी यही के कर्मचारी बताते है। लेकिन बेफिक्र होकर निगम कमिश्नर की कार से डीजल चोरी कर जरीकेन में वायरलेस के पत्रकार के समक्ष चोरीकर जरीकेन में भरकर छिपाया गया जिसका फोटो खींचने पर हाथ जोड़कर कहने लगा कि मुझे बचालो सर ऐसा करने का आदेश प्रबंधक का है न्यूज़ प्रकाशित मत करो मैं गरीब ब्यक्ति हूँ।
उक्ताशय की जानकारी पम्प प्रबंधक गोपाल ठाकुर जब बात किया तो उन्होंने जांच की बात कही । और शाम को जब पूछा तो बताया कि पम्प में कार्यरत कर्मचारी वस्त्रकार को इस गलती पर मैने तत्काल निकाल दिया है। जिसकी जानकारी स्वयं कमिश्नर साहब को कल दूंगा।
अब डर नाम की कोई बात नही रही नगरनिगम द्वारा संचालित पेट्रोल पंप में प्रबंधक एवं कर्मचारियों की मिली भगत से डीजल पेट्रोल की चोरी की शिकायत तो आम बात है जिसके चलते एकबार नगर निगम के पेट्रोल पंप लंबे समय तक के लिए बंद कर दिया गया था और जांच करने तत्कालीन कमिश्नर ने आदेश दिया था लेकिन निष्कर्ष आज तक लंबित है और पुनः बंद को बहाल कर संचालन हो रहा है ।