बिलासपुर (वायरलेस न्यूज़ 7 अक्टूबर20) जिओ फाइबर नेटवर्क की सर्विस एवं कर्मचारियों के व्यवहार से उपभोक्ता परेशान हैं, वहीं अधिकारी भी सीधे मुंह बात कर कोई संतोषजनक जवाब देने से कतराते हैं।
बारिश के दिनों में अक्सर जिओ की सर्विस बाधित रहती है। वहीं देर तक नेटवर्क प्राप्त ना होने से उपभोक्ता कस्टमर केयर अथवा नजदीकी ऑफिस में संपर्क कर अपनी नेटवर्क प्रॉब्लम बताते हैं, तो प्यास लगने पर कुआं खोदने जैसी बातें की जाती हैं। कहा जाता है कि केबल कट गया जबकि ऐसी कोई खबर नही है। बिलासपुर स्थित जिओ फायबर के एक कर्मचारी जो अपना नाम नितिन बताता है उससे एक कस्टमर ने अपनी तकलीफ बताई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया उल्टा कस्टमर से समस्या सुनना तो दूर बल्कि उसने कहा कि आसपास कोई मोहल्ले में कस्टमर बताइए जो जिओ फाइबर लेना चाहता हो या कोई अन्य स्थान हो तो बताएं हम कनेक्शन दे देंगे। और आपकी समस्या जो बार बार हो रही है उससे निजात मिल जाएगी। ऐसा ऊलजलूल दलील दिया जाता है ये नही की जिस कस्टमर का समस्या 5 दिनों से है उसे कैसे ठीक किए जाए।
ऑफिस स्टाफ जिम्मेदार अधिकारी का नंबर देने से कतराते हैं। वहीं कहते हैं कि आप कंपनी से ही नंबर ले लीजिए। जब नेटवर्क की परेशानी को लेकर समाचार लिखा जा रहा था, तब 6264913421 नंबर से कॉल आया तथा परेशानी बताने पर बेतुकी बातें भी की गईं। वहीं अब इस नंबर पर लगातार कॉल किया जा रहा है परंतु कॉल रिसीव नहीं किया जा रहा। अपने ही उपभोक्ताओं को परेशान कर ना जाने यह अधिकारी कंपनी की कैसी साख बढ़ा रहे हैं।
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