अदाणी समूह द्वारा आज पुलिस कॉलोनी आवासीय समिति, रायपुर को स्कूल बस प्रदान की है।

रायपुर (छत्तीसगढ़ वायरलेस न्यूज)बुधवार को मुख्यमंत्री निवास के प्रांगण में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने पूजा अर्चना के उपरांत पुलिस कॉलोनी आवासीय समिति के पदाधिकारियों को चाबी प्रदान की तथा हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया।
अदाणी समूह, अदाणी फाउंडेशन के माध्यम से प्रदेश शासन की पहल पर सामाजिक सहभागिता के तहत एक स्कूल बस पुलिस परिवार के बच्चों को स्कूल लाने ले जाने की सुविधा के लिए प्रदाय किया।
इस मौके पर अदाणी समूह, छत्तीसगढ़ के कॉर्पोरेट अफेयर्स विभाग प्रमुख और एसोसियेट वॉइस प्रेसीडेंट प्रतीक पांडे, अदाणी सीमेंट के मुख्य विनिर्माण अधिकारी रामभव गट्टू सहित जामुल, भाटापारा सीमेंट यूनिट्स, अदाणी पॉवर लिमिटेड रायपुर और रायगढ़ की टीमें, कॉर्पोरेट अफेयर्स और सीएसआर के अधिकारी व पुलिस परिवार के लोग उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि अदाणी समूह द्वारा अपने सामुदायिक सरोकारों के तहत छत्तीसगढ़ की राजधानी व जिला रायपुर सहित चार जिलों सरगुजा,दुर्ग,बलोदाबाजार-भाटापारा, और बिलासपुर में शिक्षा, स्वास्थ्य, अधोसंरचना विकास तथा आजीविका उन्नयन के कई कार्यक्रम संचालित कर रहा है।
अदाणी समूह द्वारा सरगुजा जिले के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र उदयपुर में अदाणी फाउंडेशन के माध्यम से गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के लिए 900 से अधिक आदिवासी बच्चों को केन्द्रीय शिक्षा मण्डल की अंग्रेजी माध्यम स्कूल अदाणी विद्या मंदिर में गुणवत्ता युक्त निःशुल्क शिक्षा सहित पौष्टिक भोजन, गणवेश, किताब, कापी स्कूल बैग इत्यादि भी प्रदान कर रहा है।
साथ ही रायपुर के तिल्दा और रायगढ़ जिले के तमनार और पुसौर विकासखंडों में प्रतिभावान आदिवासी बच्चों को नवोदय कोचिंग तथा युवाओं को जॉइन्ट इंजीनियरिंग और मेडिकल प्रवेश परीक्षा की ऑनलाइन कोचिंग के माध्यम से निःशुल्क तैयारी कराई जा रही है।

Author Profile

Amit Mishra - Editor in Chief
Amit Mishra - Editor in Chief
Latest entries