बिलासपुर (अमित मिश्रा संपादक वायरलेस न्यूज) ग्रासिम इंडस्ट्रीज की प्रमुख आदित्य बिड़ला समूह की प्रमुख उत्पाद सीमेंट और बिड़ला व्हाइट लोगो के बीच एक लंबे समय से जाना पहचाना ब्रांड नाम है। इसकी सफलता ने कंपनी को वाटर बेस्ड कलर पेंट्स जिसमे एनामेल पेंट्स,लकड़ी पेंट्स, वाटर प्रूफ, और वॉल पेपर्स बिल्डिंग मैटेरियल के निर्माण में उतर कर कम समय में ही लोगों के बीच अपना सिक्का जमाने में सफल हो गई है, उक्ताशय के विचार कंपनी के CX RTM – Shital Sonar and Territory Manager Painter Partnership” ने बिलासपुर स्थित “भाटिया रेसिडेंसी अपार्टमेंट्स” में बिड़ला ओपस पेंट्स का उपयोग किया जा रहा है उसे मुंबई से सुबह पहुंच बिल्डिंग की पुताई का निरीक्षण किया उसी दौरान उन्होंने हमे बताया।

(बिलासपुर स्थित भाटिया रेसिडेंसी अपार्टमेंट्स में पेंट्स का अवलोकन निरीक्षण करते हुए शीतल सोनार )वायरलेस न्यूज ने उनसे पूछा की इसके पहले कोई अन्य पेंट्स कंपनियों के द्वारा बिल्डिंग का पेंट्स को देखने हेड ऑफिस से विजिट करते न कभी देखा न ही सुना तब उन्होंने कहा हमारी कंपनी की यही विशेषता है , कंपनी पेंट्स डिविजन में पहली बार उतरी है और हमारे सामने कई पुराने प्रोफेशनल पेंट्स कंपनिया है उसके बीच हमे खरा उतरना है इसीलिए हमारी कंपनी 4th generation manufacturing technology ko ध्यान में रख काम को अंजाम देने मे लगी हुई है। इसी में हमे सफलता पानी है।
“शीतल सोनार” ने आगे बताया कि भाटिया रेसिडेंसी अपार्टमेंट्स में हो रहे पेंटिंग्स के कामों से संतुष्ट हुई हूं और काफी अनुभवी पेंटर श्री अन्नू कोरी के द्वारा किया जा रहा है,इसके पूर्व वे मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई बड़े शहरों में बड़े बिल्डिंगों में पेंट्स के कार्य करते आ रहे हैं और उनके कार्यों से मैं बहुत प्रभावित हूं। साथ ही भाटिया रेसिडेंसी अपार्टमेंट्स सोसायटी के प्रेसिडेंट एम पी सिंह से भी मिलना चाहती हूं की जब मार्केट में कई अन्य पेंट्स की कंपनियों के प्रोडक्ट्स बाजार में लंबे समय से कार्यरत है तो उन्होंने बिरला पेंट्स को कैसे चुना ये मेरे लिए भी एक शोध का विषय था । श्री सिंह ने बताया की मैं हाउसिंग बोर्ड में लम्बे समय से अपनी सेवाएं दी है और उन दिनो चुना का युग रहा उसको समाप्त कर बिरला व्हाइट ने अपनी साख बनाई जो आज भी मार्केट में अपनी वर्चस्व कायम किए हुए है। वही विश्वसनीयता ने मुझे आकर्षित किया है और पेंट्स को अजमाना चाहा और जो मैंने सोचा था उसमे सफल भी होते जा रहा हूं । पेंट्स की क्वालिटी, चमक के साथ 2 साल की अतरिक्त वारंटी और स्कीम ने प्रभावित किया है।
मैडम शीतल सोनार ने आगे कहा कि बिरला ओपस पेंट्स की देश में पानीपत हरियाणा, लुधियाना पंजाब, चेयार तमिलनाडु,chamarajangar कर्नाटक, महाड़ महाराष्ट्र और खड़गपुर पश्चिम बंगाल में पेंट्स के प्रोडक्शन की जा रहे है ,ये सभी पेंट्स जीरो लिक्विड डिस्चार्ज पर कार्य करती है। इस अवसर पर भाटिया रेसिडेंसी अपार्टमेंट्स सोसायटी के अध्यक्ष एम पी सिंह, प्रमोद कुर्रे, अन्नू कोरी पेंटर ठेकेदार , एव बिड़ला कंपनी के ट्रेटरी मैनेजर कर्मचारी उपस्थित रहे।