ओपी ने व्यापारियों की मांगों की किया घोषणा पत्र में शामिल :- गोपी सिंह ठाकुर

रायगढ़:- (वायरलेस न्यूज) फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स के महामंत्री गोपी सिंह ठाकुर ने ओपी चौधरी द्वारा रायगढ़ के लिए बनाए गए घोषणा पत्र में शामिल मुद्दो को रायगढ़ के व्यापारियों के हित में बताया।रायगढ़ में व्यापारी हितो के लिए ऐसे मुद्दो को शामिल किया गया है जो रायगढ़ के व्यापार जगत के लिए मिल के पत्थर साबित होंगे। कैट महामंत्री गोपी सिंह ने कहा संस्था समय समय पर व्यापारी संगठन व्यापारी हितो के लिए अपनी मांगो को राजनैतिक दलों सहित प्रशासन के समक्ष रखती है ताकि व्यपारी हितो से जुड़े कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करवाया जा सके। रायगढ़ में यातायात जाम की समस्या लंबे समय से है और इससे व्यापार प्रभावित हो रहा है। यातायात की समस्या के निजात के पाने के लिए मल्टी लेवल पार्किंग की आवश्यकता लंबे समय से महसूस की जा रही थी। ओपी चौधरी ने अपने घोषणा पत्र में यातायात व्यवस्था की बेहतरीन करने के लिए मल्टी लेवल पार्किंग की मांग को अपने घोषणा पत्र में शामिल किया है। वही शहर के हृदय स्थल में मौजूद संजय कॉम्प्लेक्स को व्यवस्थित किया जाना भी आवश्यक था।
संजय कॉम्प्लेक्स को आधुनिक सब्जी बाजार के रूप में विकसित किए जाने की बहु प्रतीक्षित मांग को भी ओपी चौधरी ने अपने घोषणा पत्र में प्राथमिकता से शामिल किया जाना स्वागतेय है। ट्रांसपोर्ट नगर के जीर्णोद्धार से भीं व्यापार बढ़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।
ट्रांसपोर्ट नगर के जीर्णोद्धार की मांग को भी घोषणा पत्र में प्राथमिकता से शामिल किया जाना सराहनीय है। व्यापारी जगत लंबे समय से नया रायगढ़ की कल्पना करता रहा है।ओपी चौधरी ने नया रायगढ़ की कल्पना को साकार रूप देने शहर की साइंटिफिक प्लानिंग को अपने घोषणा पत्र में शामिल किया है।भ्रष्टाचार मुक्त व्यवसाय की कल्पना व्यापारी जगत के लिए आवश्यक है। पहली बार भ्रष्टाचार मुक्त व्यवसाय की कल्पना को
घोषणा पत्र में शामिल किए जाने से व्यपारियो के हौसले बुलंद हुए है। इस घोषणा को शामिल किए जाने व्यापारी भाइयों का राजनीति के प्रति भरोसा उत्पन्न हुआ है। रियायती दर पर होलसेल मार्केट की ज़रूरत भी समय की मांग रही है। ओपी चौधरी द्वारा की इस मांग को अपनी घोषणा में शामिल किए जाने से होलसेल मार्केट के निर्माण का मार्ग प्रशस्त होगा। आए दिन दुर्घटनाओं की वजह से व्यापारी बंधुओ सहित आम जनता के जीवन को खतरा बना हुआ है फोर लेन सड़क के निर्माण से सड़क दुर्घटनाओ में कमी आयेगी।रिंग रोड सहित घरघोड़ा तक फोर लेन सड़क का निर्माण का निर्णय ओपी के घोषणा पत्र में शामिल किया जाना स्वागतेय कदम है। कैट के महामंत्री गोपी सिंह ठाकुर ने व्यापारी समुदाय से जुड़ी मांगों को शामिल किए जाने का स्वागत किया है।