अमेरिका में रह रहे भारतीयों ने भी मोदी सरकार पुन: बनाने कार रैली निकालकर समर्थन दिया


रायगढ़ से जुड़े सुशांत तिवारी ने अपनी टीम के साथ सक्रिय भूमिका निभाई

डेट्रॉइट, मिशिगन, संयुक्त राज्य अमेरिका- 31 मार्च 2024 : (वायरलेस न्यूज नेटवर्क)श्री अदापा प्रसाद जी और श्री वासुदेव के नेतृत्व में, भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के पुन: चुनाव के लिए एन.आर.आई के समर्थन को प्रदर्शित करने के लिए रविवार, 31 मार्च 2024 को ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी ने अमेरिका भर में विभिन्न प्रमुख स्थानों पर एक विशाल कार रैलियां आयोजित कीं। पटेल जी इस समन्वित कार्यक्रम के एक भाग के रूप में, मिशिगन अध्याय ने मिशिगन अध्याय के संयोजक – श्री श्याम एनगांती जी की देखरेख में फार्मिंगटन हिल्स, मिशिगन में एक सफल कार रैली भी आयोजित की।

70 से अधिक परिवार एकत्र हुए, जिनमें 75 से अधिक कारों के साथ महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे, जो कतार में खड़े थे और एक साथ चल रहे थे। सभी कारें भारत और अमेरिका के झंडों के साथ-साथ नरेंद्र मोदी के पोस्टरों से सजी हुई थीं। “वंदे मातरम”, “भारत माता की जय”, “अबकी बार 400 पार” के नारे बहुत ऊर्जा और उत्साह के साथ वातावरण में गूंज रहे थे।

रैली हनुमान मंदिर, फार्मिंग्टन हिल्स से शुरू हुई, ऑर्चर्ड लेक रोड, ग्रैंड रिवर एवेन्यू से होते हुए हनुमान मंदिर पार्किंग स्थल पर समाप्त हुई, जिसमें एक के पीछे एक धीमी गति से चलती कारों ने कई दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया।
इकट्ठा हुए लोगों में बहुत उत्साह था और कई प्रतिभागियों ने भारत में मतदाताओं से भाजपा और नरेंद्र मोदी जी को वोट देने की अपील करते हुए लघु वीडियो बनाए।

श्याम एनगांती जी ने बात की और संक्षेप में बताया कि मोदी जी को एक और कार्यकाल के लिए कार्यालय में वापस लाना क्यों महत्वपूर्ण है। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताया और सभी को इसमें शामिल होने और भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

इसके बाद श्याम जी ने उन सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया जो उत्साहपूर्वक इस आयोजन को सफल बनाने में जुटे थे। ओएफबीजेपी मिशिगन के स्वयंसेवक रवि गुमती जी, सुशांत तिवारी जी, अमित ठाकुर जी, राजेंद्र संदादी जी, विजय वेंकट जी, राजेश कुट्टी जी, अशोक बद्दी जी, बद्री तलंकी जी, अनिल जी, तेजस जी, वेंकटेश जी और कई अन्य लोगों ने इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

Author Profile

Amit Mishra - Editor in Chief
Amit Mishra - Editor in Chief
Latest entries