(वायरलेस न्यूज नेटवर्क ) आज पूरी दुनिया में प्रेमी और प्रेमिकाएं वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) खुशी-खुशी मना रहे हैं। इन सबके बीच वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर कई वीडियो और मीम्स सामने आ रहे हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मां अपने बेटे को वैलेंटाइन डे ना मनाने की सलाह देती है। वीडियो ऐसा है कि आप देखकर चौंक जाएंगे लेकिन कुछ देर बाद आपको खूब हंसी आएगी। उन प्रेमी जोड़ों को भी वीडियो पसंद आएगा। वीडियो देखने से पहले जानिए कि मां अपने बेटे से क्यों बोल रही है।

इंडिया टीवी पर वेलेंटाइन डे स्पेशल प्रसारित किया गया जिसमें ‘ दर्श ‘ टीटू की मम्मी (सुनीता गुप्ता जो की जानी मानी पत्रकार है और वायरलेस न्यूज की न्यूज रिपोर्टर भी है ।


आंटी सही बोल रही है? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर दर्श (Darsh) ने अपनी आईडी से पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी गोपियों मुझे माफ करना। वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 96 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘हर समस्या का हल एक लोटा जल’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आंटी सही बोल रही हैं। उनकी हर बात में सच्चाई होती है।
मां-बेटे के बीच वैलेंटाइन डे पर हो गई बहस!, कहा- ‘माई-बाप का डे मनाओ’